गोलोक

What are your future travel plans?

मैं भविष्य में कृष्ण के गोलोक में जाना चाहूंगी। अब तक मैंने कृष्ण के बारे बहुत कुछ सुना और पढ़ा है। मैं उनके बताएं मार्ग पर चलने की कोशिश भी करती हूं।

मैं अपने आप को कृष्ण भक्त समझती हूं पर …

मैंने आज दिन तक कृष्ण से जुड़े किसी स्थान की यात्रा नही की। दुनियां में जितने भी ऐसे स्थान है जहां जाने से हम कृष्ण के होने का एहसास होता हो वहां में जाना चाहती हूं ।

ये मेरी दिली ख्वाइश है कि कृष्ण को जानू और  उनसे मिल पाऊं । उनके सभी साथ रहने का मौका अगर मिल जाए तो क्या कहना।

हे! प्रभु आपकी बनाई इस दुनिया में इतने पाखंडी लोग हो गए है कि जो लोग सच्चे हैं उनकी पहचान करना मुश्किल होता जा रहा है। मैं आपके गोलोक तक कैसे पहंचू ये मुझे कौन बताए?

एक दिन मैं गोलोक जाकर कृष्ण से मिलना चाहती हूं ।

किरण यादव!

Leave a comment

Design a site like this with WordPress.com
Get started